अमिताभ बच्चन ने किया ये बड़ा काम , डोनेट किए 2 करोड़ रुपए के…

आपको बता दें कि इससे करीब 30 मरीजों का इलाज किया जा सकेगा। आप सभी को हम यह भी बता दे कि अमिताभ बच्चन कोरोना काल में लगातार मदद करते आ रहे हैं।

बीते साल अमिताभ ने लाखों दिहाड़ी मजदूरों को 1 महीने तक खाना उपलब्ध करवाया था। वहीँ इसका अलावा उन्होंने फ्रंट लाइन वर्कर्स को मास्क, पीपीई किट डोनेट किया। जबकि दिल्ली के गुरु तेज बहादुर कोविड सेंटर को 2 करोड़ का दान किया था।.

जी दरअसल अमिताभ बच्चन ने मुंबई के एक अस्पताल में 2 करोड़ रुपए के मेडिकल उपकरण डोनेट किए हैं। एक मशहूर वेबसाइट की खबर के मुताबिक सायन अस्पताल को अमिताभ बच्चन दो वेंटिलेटर, मॉनिटर, सी-आर्म इमेज इंटेसीफायर, इंफ्यूजर सहित कुछ अन्य उपकरण भी दिए हैं ।

जिनकी कुल कीमत करीब 2 करोड़ के करीब की है। आपको बता दें कि अस्पताल के सुपरिन्टेन्डेन्ट डॉक्टर मोहन जोशी ने बिग बी के इस गेस्चर के लिए उनका धन्यवाद किया है। डॉक्टर्स का कहना है कि बिग बी ने 2 वेंटिलेटर डोनेट किया है। जिसका इस्तेमाल जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए किया जाएगा।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने काम से सभी का दिल जीत चुके हैं। आज अमिताभ के लाखो नहीं करोड़ों फैंस हैं जो उन्हें बहुत प्यार करते हैं। अमिताभ ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है ।

जो आपने देखी ही होंगी। वैसे फिल्मों में काम के अलावा अमिताभ दान देने में भी आगे हैं। अब हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपनी दरियादिली दिखाई है। जी दरअसल इस समय कोरोना काल चल रहा है और इस काल में उन्होंने एक बार फिर से मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।