लॉकडाउन में पत्नी की छाती पर बैठकर पति ने किया ये काम, बच्चों ने पुलिस को बताया…

लॉकडाउन एक आपातकालीन व्यवस्था है जो किसी आपदा या महामारी के वक्त लागू की जाती है. जिस इलाके में लॉकडाउन किया गया है उस क्षेत्र के लोगों को घरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होती है.

 

उन्हें सिर्फ दवा और खाने-पीने जैसी जरूरी चीजों की खरीदारी के लिए ही बाहर आने की इजाजत मिलती है, इस दौरान वे बैंक से पैसे निकालने भी जा सकते हैं. जिस तरह किसी संस्थान या फैक्ट्री को बंद किया जाता है और वहां तालाबंदी हो जाती है उसी तरह लॉक डाउन का अर्थ है कि आप अनावश्यक कार्य के लिए सड़कों पर ना निकलें.

लाशों पर कुल्हाड़ी से वार किये गए थे. पुलिस ने जब पड़ोसियों से इस घटना की बातचीत की तो वहां से कुछ खास जानकारी हाथ नहीं लगी.

सुमन 2 छोटे बच्चे हैं, जिसने ये घटना को देखा तो जब पुलिस ने पूछा तो बच्चों ने बताया कि अंकल, पापा मम्मी की छाती पर बैठकर मार रहे थे और मम्मी रो रही थी.

पुलिस ने बच्चों के कथित बयान पर सुमन के पति को राजमल राठौर को हिरासत में ले लिया है. काफी देर तक पुलिस हत्या की वजह नही बता सकी.

बिलकिसगंज के पास फ्रीगंज मोहल्ला ये घटना रात को हुई जब सो रहे थे, हत्यारे ने अपनी पत्नी सुमन और सास लीलाबाई की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी और ये सब घटना उसके बच्चे देख रहे थे.,

हत्या जिस बेहरमी से की गई थी, क्योंकि शरीर पर घाव बहुत थे, उसे देखकर लोगो कुछ लोगो ने कहा कि कहा कि शायद ये हत्या अवैध संबंधों के कारण हुई होगी.

इलाके के एसपी समीर यादव इस केस की जांच पड़ताल रहे थे उन्होंने बताया कि हम बारीकी से जांच कर रहे हैं और जल्दी ही इस केस का खुलासा होगा. लेकिन आरोपी कुछ और ही कह रहा था. उसने कहा कि में मैं घटना के समय अपने घर में ही नहीं था, इसलिए मैंने यह अपराध नहीं किया है।

जैसा कि आपको पता है कि लॉकडाउन चल रहा है, जहाँ प्रधानमंत्री जी ने सभी को कोरोना वायरस से सावधान रहने के लिए कहा है, सुरक्षा बरतने को कहा है, वहीँ दूसरी तरफ सीहोर बिलकिसगंज के पास फ्रीगंज मोहल्ला में मौत का खेल खेला गया.

मंगलवार को जब पुलिस को इस बात की खबर मिली, पुलिस मौके पर पहुंची तो पूरा कमरा खून से लाल पड़ा था, कमरे में 2 लाशें थी. मंजर बहुत ही भयावह था. एक तरफ सुमन (26) की लाश पड़ी थी, वही दूसरी ओर सुमन की लीलाबाई (45) की लाश थी.