कोरोना महामारी के बीच जैकलीन फर्नांडीज ने की लोगो की मदद, पुलिस ने ट्वीट कर कहा “धन्यवाद”

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज पिछले कई दिनों से कई गैर सरकारी संस्थाओं के साथ मिलकर लोगों की मदद कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने मुंबई की रोटी बैंक के साथ मिलकर 1 लाख से ज्यादा लोगों तक खाना पहुंचाने का काम किया है.

 

इतना नहीं उन्होंने हाल ही में फेनलाइनफाउंजेशन के साथ मिलकर सड़क पर बेसहारा रहने वाले जानवरों को खाना देने का भी काम किया है. जहां जैकलीन ने फ्रंट लाइन पर काम कर रहे हमारे देश के वर्कर्स को मास्क और सैनिटाइजर मुहैया करवाए हैं.

पुणे पुलिस ने लिखा ”पुणे पुलिस के टीम प्रति एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज योगदान सराहनीय है. हमारी टीम के लिए आपके इस योगदान के लिए धन्यवाद. आपकी ये मदद फ्रंटलाइन वर्कर्स को प्रोतसाहित करेगी.”

एक्ट्रेस ने पुणे पुलिस को सलाम करते उए अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया था, एक्ट्रेस ने लिखा था ” मैं पुणे की पुलिस को सलाम करती हूं, जो फ्रंटलाइन पर लोगों के लिए बहुत ही मेहनत से काम कर रही है. इस महामरी से जंग जितने में हमारा निस्वार्थ भाव दे रहे हैं. हम भी आपके साथ हैं,” वहीं इस ट्वीट के बाद पुणे पुलिस ने उनके इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बॉलीवुड सितारे लगातार कोरोना से जंग लड़ने में आम लोगों की मदद की कर रहे हैं. जी हां, सोनू सूद, (Sonu Sood) सलमान खान, (Salman Khan) के बाद अब इस कड़ी में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का नाम भी जुड़ गया है.

जी हां, इस महामारी के बीच जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) लगातार लोगों की मदद कर रही हैं, जहां अब पुणे पुलिस (Pune Police) ने उनके इस काम को सराहा है.

हाल ही में एक्ट्रेस ने जरूरत मंद लोगों की मदद करने के लिए एक फॉउंडेशन (YOLO (You Only Live Once) लॉन्च की है. जिसके जरिए वो लोगों की लॉकडाउन स्टोरीज को सबके सामने पेश कर रही हैं.