अक्षरा सिंह ने शेयर किया ये विडियो , देखते रह गए फैस

अक्षरा सिंह ने बी प्राक (Akshara Singh And B Praak) के साथ वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘आ गई हूं वापस! तैयार हो जाईए. हमारा नया सॉन्ग रिकॉर्ड करने का टाइम आ गया है.

चलो चलो!! गेट सेट रेडी.’ उनके कैप्शन पर बी प्राक ने कमेंट भी किया है. उन्होंने लिखा, ‘जय हो.’ वहीं, अगर अक्षरा के वीडियो की बात की जाए तो वो सिंगर के साथ अक्षय कुमार (Akshay kumar) के गाने ‘फिलहाल 2’ (Filhaal 2) पर लिपसिंक कर रही हैं और शानदार एक्सप्रेशन दे रही हैं.

वीडियो में एक्ट्रेस साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं वहीं, बी प्राक जींस शर्ट में कैजुअल ड्रेस में नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो को अभी तक डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बिग बॉस (Bigg Boss OTT) से वापस अपने घर लौट चुकी हैं. यहां पर उन्हें फैंस का भरपूर प्यार मिला था.

ऐसे में अब वापस आने के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर से फैंस के बीच सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर प्लेबैक सिंगर बी प्राक (B Praak) के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कहा कि धमाका मचाने वाली हैं.