अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा- बेरोजगार युवाओं को…खुद देंगे…

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, जिन्होंने ये कहा था कि उप्र के युवा इसलिए बेरोज़गार हैं क्योंकि वो योग्य नहीं हैं, आज उनको ख़ुद ही अपनी योग्यता व प्रदर्शन के लिए ‘इंटरव्यू’ देना पड़ेगा, लेकिन हो सकता है परीक्षाओं का पर्चा लीक करानेवालों को प्रश्न पहले से ही पता हों और उत्तर भी. उन्होंने कहा, ये समीक्षा भाजपा का ढोंग है.

बता दें, इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को ट्वीट कर कहा था, भाजपा आज अपने उप्र के सांसदों से यूपी की दुर्दशा व दुर्गति का हाल दिल्ली बुलाकर पूछ रही है, इससे पता चलता है कि दिल्ली तथा लखनऊ में कितनी दूरी है.

उत्तर प्रदेश के बीजेपी सांसदों की दिल्ली में दो दिवसीय बैठक हो रही है. इस बैठक में यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी.

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath) भी इस बैठक में शामिल होंगे. कहा जा रहा है कि इस दौरान वे अपनी सरकार के कामकाज का ब्यौरा रखेंगे. वहीं समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने इस बैठक को लेकर तंज कसा है.