अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा – ‘दीदी ओ दीदी’…

बंगाल में टीएमसी ने रुझानों में 200 का आंकड़ा पार कर लिया है. ताजा आंकड़े के मुताबिक टीएमसी 206 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं बीजेपी की बढ़त घटकर 83 सीटों पर पहुंच गयी है.

सबसे बुरा हाल लेफ्ट और कांग्रेस गठबंधन का है. रुझानों के मुताबिक गठबंधन सिर्फ एक सीट पर आगे चल रहा है. जबकि दो सीटों पर अन्य उम्मीदवार आगे हैं.

हालांकि ममता बनर्जी के लिए एक बुरी खबर भी है. नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी शुभेंदु अधिकारी से पीछे चल रही है. शुभेंदु अधिकारी उनसे सात हजार वोटों से आगे चल रहे हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि ”पश्चिम बंगाल में भाजपा की नफ़रत की राजनीति को हराने वाली जागरुक जनता, जुझारू सुश्री ममता बनर्जी जी व टीएमसी के समर्पित नेताओं व कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई! ये भाजपाइयों के एक महिला पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष ‘दीदी ओ दीदी’ का जनता द्वारा दिया गया मुंहतोड़ जवाब है.”

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी की बढ़त से काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. इसे लेकर उन्होंने बीजेपी पर निशाना भी साधा है. साथ ही ममता बनर्जी को बधाई दी है.