Lucknow: Samajwadi Party chief Akhilesh Yadav addresses a press conference in Lucknow, on April 19, 2019. (Photo: IANS)

अखिलेश यादव का बड़ा दावा, कहा – पिज्जा बर्गर भी बंद करवा देगी मोदी सरकार

बीजेपी पर आरोप लगाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ये नहीं चाहती कि देश के नौजवान आगे बढ़ें, अपनी समझ से रहें और अपनी समझ से जीवन जीएं।

अखिलेश ने आगे कहा कि एक दिन ऐसा आएगा कि भारतीय जनता पार्टी बर्गर पिज्जा और नूडल्स भी बंद करवा देगी। अखिलेश ने भारतीय जनता पार्टी के स्वदेशी मंच पर भी तंज कसा और कहा कि ये फटी हुई जींस को बाजार में क्यो लाने दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर नई पीढ़ी अमेरिका से मुकाबला करना चाह रही है तो बीजेपी को तो खुश होना चाहिए।

अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग फैशन नहीं समझते हैं। इनको फैशन से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि नई पीढ़ी क्या चाहती है, उससे भी भारतीय जनता पार्टी को कोई मतलब नहीं है।

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर उनको मौका मिल जाए तो जो नई पीढ़ी अपने मोबाइल फोन में व्हाट्सअप का इस्तेमाल कर रही है। उसको भी अब बंद कर दें।

अखिलेश यादव हाल ही में कन्नौज पहुंचे थे। यहां पहुंचकर उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा को ये पता नहीं है कि फैशन क्या होता है?

अखिलेश यहीं नहीं रुके, उन्होंने ये भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी आज के युवाओं की सोच की कद्र नहीं करती। उन्होंने ये भी कहा कि अगर यही हाल रहा तो बीजेपी के लोग युवाओं के व्हाट्सअप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के इस्तेमाल करने पर भी पाबंदी लगा देंगे।

उत्तराखंड के नवनियुक्त मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के बयान को लेकर सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारे तक में हलचल मची हुई है। सोशल मीडिया पर तीरथ सिंह रावत के इस बयान को लेकर कुछ लोग अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं.

तो वहीं, कुछ लोग समर्थन भी व्यक्त कर रहे हैं। इसी बीच सपा के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर फैशन को लेकर तेज कसा है।