अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला , कहा – खामियाजा जनता क्यों भुगते…

यूपी में कोरोना संक्रमण से हालात बिगड़ते जा रहे हैं. यहां शुक्रवार को बीते 24 घंटे में कोरोना के 38,055 नए मामले सामने आए थे. ये पहली बार है, जब एक दिन में इतने ज्यादा संक्रमित मिले हैं. वहीं प्रदेश में शुक्रवार को 223 लोगों की मौत भी हुई.

दो दिन पहले भी अखिलेश ने ट्वीट कर सुझाव दिया था कि यूपी और पूरे देश में सभी प्राइवेट और अन्य अस्पतालों को कोरोना मरीजों के इलाज के लिए खोल देना चाहिए.

उन्होंने कहा था, चुनाव में लगे पूरे सरकारी तंत्र को तुरंत कोरोना नियंत्रण और ऑक्सीजन आपूर्ति सुनिश्चित करने में लगाना चाहिए. अखिलेश ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा था, भाजपा सरकार की प्राथमिकता लोगों का जीवन बचाना होना चाहिए, चुनाव नहीं.

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, “उत्तर प्रदेश की सरकार तत्काल कोरोना पीड़ितों के लिए घरों पर ऑक्सीजन का प्रबंध सुनिश्चित करे.

मरीज तो मरीज है चाहे वो घर पर हो या अस्पताल में. भाजपा सरकार सत्ता का दंभ छोड़कर एक परिवार वाले की तरह सोचे. सरकारी आपूर्ति की अव्यवस्था का खामियाजा जनता अपनी जान देकर क्यों भुगते.”

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है. कोरोना से हालात इतने बेकाबू हो गए हैं कि अस्पतालों में बेड की कमी पड़ गई है और ऑक्सीजन भी नहीं मिल पा रही है.

इस बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सरकारी अव्यवस्थाओं का खामियाजा जनता क्यों भुगते.