अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर साधा निशाना , कहा – केवल नाम बदलने का काम…

देश के पहले उपराष्ट्रपति भारत रत्न डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिवस पर आयोजित कार्यक्रम में उनको नमन करते हुए शिक्षकों को भी संबोधित किया। उज्जवला योजना को लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना से गरीबों को गैस सिलिंडर दिया जा रहा है, लेकिन महंगाई इस तरह से बढ़ा दी गई है कि उज्ज्वला योजना बुझजला बन गई है।

गरीब परिवार के लोग गैस सिलिंडर भी नहीं भरवा पा रहे हैं। किसानों की आय दोगुनी करने का वादा करने वाली भाजपा सरकार डीजल और पेट्रोल का दाम बढ़ा रही है, लेकिन किसानों की आय अब तक नहीं बढ़ी।

करीब 40 मिनट के संबोधन में पूर्व सीएम ने भाजपा सरकार को पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार केवल सपा सरकार के समय हुए शिलान्यास पर शिलान्यास, लोकार्पण कर लोकार्पण रही है। यह सरकार केवल नाम बदलने का काम करती है।

उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सवाल किया कि वह बताएं की चार साल के कार्यकाल में कोई ऐसा काम किया हो जिसका उन्होंने शिलान्यास भी किया और लोकार्पण भी। इशारों में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि सबको याद होगा किसी ने कहा था कि गंगा को साफ करना है, लेकिन गंगा मैया कितनी साफ हुईं यह सभी देख रहे हैं। आगामी चुनाव में सपा की सरकार बनेगी। जनता ने मूड बना लिया है, बदलाव होगा और होकर रहेगा।

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रविवार को भदोही जिले के इनार गांव पहुंचे। वहां समाजवादी शिक्षक सभा की ओर से आयोजित शिक्षक अधिवेशन में कहा कि सपा की सरकार में किसानों और बुनकरों को बिजली की सुविधा दी जाएगी, उन्हें सहूलियत मिलेगी। शिक्षकों का सम्मान भी बढ़ेगा