अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ नहीं होगी रिलीज , प्रोड्यूसर्स ने बताई ये हैरान कर देने वाली बात

इसी के साथ अगर हम इस फिल्म के बारे में बात करें तो यह फिल्म एक स्पोर्ट्स बायोपिक है जो कि भारत के मशहूर फुटबाल कोच सैयद अब्दुल रहीम की जिंदगी पर बनी है। इस फिल्म में सैयद अब्दुल का किरदार खुद अजय देवगन निभा रहे हैं और फिल्म में अजय देवगन के अपोजिट प्रियमणि नजर आएंगी।

अब कहा जा रहा है कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। जी दरअसल फिल्म के प्रोड्यूसर्स बोनी कपूर, आकाश चावला, अरुनव सेनगुप्ता ने ऐसी अफवाहों का खंडन करते हुए बयान जारी किया है।

हाल ही में प्रोड्यूसर्स ने बयान जारी कर यह कहा है कि, ”फिल्म के किसी भी स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म पर रिलीज को लेकर बात नहीं चल रही है।” जी दरअसल जारी किये गए स्टेटमेंट में कहा गया है, ”हम आपको बताना चाहते हैं .

फिलहाल किसी भी ओटीटी प्लैटफॉर्म से फिल्म को पे पर व्यू मॉडल के तहत रिलीज को लेकर कोई भी बातचीत नहीं हो रही है। इस वक्त हमारा ध्यान सबकी सेफ्टी और सरकार की कोविड गाइडलाइंस का ध्यान रखते हुए फिल्म को पूरा करना है। हम आपसे अनुरोध रखते हैं फिल्म से जुड़ी किसी भी जानकारी के लिए आप हमसे संपर्क करें।”

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ का सभी को इंतज़ार है। यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसकी रिलीज को लेकर दिन पर दिन अलग-अलग खबरें आ रहीं हैं। कई खबरों में यह कहा गया है .

कोरोना महामारी को देखते हुए मेकर्स फिल्म को सीधे ओटीटी पर रिलीज कर सकते हैं। आपको बता दें कि पहले फिल्म दशहरा 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी लेकिन देश में कोरोना संक्रमण अब भी है जिसे देखते हुए मेकर्स ने फिल्म को पे पर व्यू मॉडल पर रिलीज करने पर विचार किया था।