ऐश्वर्या राय को एक शख्स ने किया शादी के लिए प्रपोज, खबर लगते ही अभिषेक ने किया उसको…

साल 2007 में अभिषेक बच्चन न्यूयॉर्क एक फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे. एक्टर, ऐश्वर्या को प्रपोज करने की प्लानिंग कर रहे थे. ऐसे में होटल की बालकनी में अभिषेक ने ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज कर डाला था.

ओपरा विनफ्रे संग इंटरव्यू में अभिषेक ने इसके बारे में खुलकर बताया था. उन्होंने कहा था कि मैं न्यूयॉर्क में एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था. जिस होटल में मैं रुका था.

तो उसकी बालकनी में बैठे यह सोच रहा था कि अगर मैं ऐश्वर्या को इसी बालकनी में प्रपोज करूं तो एक दिन शादी के बाद हम इस बालकनी में साथ खड़े होंगे. तब मैं ऐश्वर्या को उस बालकनी में लेकर गया और उन्हें शादी के लिए वहीं प्रपोज किया. बता दें कि साल 2011 में ऐश्वर्या और अभिषेक ने बेटी आराध्या बच्चन का वेलकम किया.

कपल जब फोटोग्राफर्स को पोज दे रहा था तब अभिषेक की नजर एक शख्स पर पड़ी, जिसने हाथ में बैनर लिया हुआ था, जिस पर लिखा था, ‘मुझसे शादी करोगी?’ एक्ट्रेस ने हाथ हिलाकर उन्हें वेव किया था, वहीं अभिषेक ने एक्ट्रेस के सामने फैन से कहा था, ‘उन्होंने मुझसे शादी कर ली, मैन.’

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में शादी रचाई थी. दोनों ने बच्चन हाउस में ही सात फेरे लिए थे. इसके तीन साल बाद यानी 2010 में दोनों साथ में रेड कार्पेट पर कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे थे. एक फैन ने उस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन को शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसका रिप्लाई अभिषेक बच्चन ने दिया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. ‘मिस वर्ल्ड 1994’ विजेता न सिर्फ एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस रही हैं, बल्कि दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला में भी इनका नाम गिना जाता रहा है.

सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैन एक्ट्रेस को शादी के लिए प्रपोज करते नजर आ रहे हैं. इस पर अभिषेक बच्चन ने फैन को शानदार रिप्लाई दिया था.