IPL 2022 :खिताब जीतने के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा लोग बोल रहे थे…, शेयर किया वीडियो

Hardik Pandya ने Indian Premier League 2022 में अपनी कप्तानी से सबका दिल जीत लिया है। गुजरात टाइटन्स का यह आईपीएल में पहला सीजन था और डेब्यू सीजन में ही खिताब जीतने वाली यह आईपीएल इतिहास की महज दूसरी टीम है। राजस्थान रॉयल्स ने 2008 में यह कारनामा सबसे पहले किया था। खिताब जीतने के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि लोग बोल रहे थे, बैटिंग कम है, बॉलिंग कम है, कप्तान बन गया, लेकिन अब ट्रॉफी है तो कोई बात नहीं। खिताबी मैच के बाद आईपीएल पर गुजरात टाइटन्स के कोच आशीष नेहरा और कप्तान हार्दिक की बातचीत का वीडियो शेयर किया गया है।

इस वीडियो में आशीष नेहरा ने हार्दिक से पूछा, ‘पहले ही सीजन में खिताब जीत लिया, कैसा लग रहा है मिस्टर पांड्या?’, जिस पर पांड्या ने कहा, ‘बहुत अच्छा लग रहा है, पहले ही सीजन में छक्का मार दिया। लोगों ने कहा बैटिंग कम है, बॉलिंग कम है और कप्तान बन गए।’ नेहरा ने तुरंत पलट कर पूछा- ‘कौन हैं वो लोग?’ इस पर हार्दिक का जवाब दिल जीतने वाला था, उन्होंने कहा- ‘अब ट्रॉफी हाथ में है, कोई फर्क नहीं पड़ता।’

 

हार्दिक ने टीम को फ्रंट से लीड किया और बड़े मैचों में बैट या बॉल से जबर्दस्त प्रदर्शन किया। हार्दिक ने इस खिताबी जीत का क्रेडिट आशीष नेहरा को भी दिया और कहा कि उन्होंने खिलाड़ियों से खूब मेहनत कराई। हार्दिक इससे पहले मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए चार आईपीएल फाइनल में पहुंच चुके हैं और चारों बार मुंबई इंडियंस ने खिताब जीता। इस बार वह गुजरात टाइटन्स के कप्तान थे और अपनी अगुवाई में टीम को आईपीएल चैंपियन बनाया।