IPL जिताने के बाद क्या है हार्दिक पांड्या का अगला टारगेट, पढ़े पूरी खबर

गुजरात टाइटन्स (जीटी) को एक कप्तान के तौर पर हार्दिक पांड्या ने आईपीएल की ट्रॉफी जिताई है। इसी के साथ उन्होंने ये भी स्पष्ट कर दिया है कि आगे का इरादा उनका क्या है। गुजरात को खिताबी जीत दिलाने के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा है कि उनका लक्ष्य अपने करियर में आगे बढ़ते हुए टीम इंडिया के लिए विश्व कप जीतना है। रविवार 29 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) को गुजरात टाइटन्स ने सात विकेट से हरा दिया।

बल्ले और गेंद से टीम के लिए अहम योगदान देने वाले हार्दिक पांड्या इस सीजन में पहली बार किसी टीम की कप्तानी कर रहे हैं। आईपीएल के प्रदर्शन के आधार पर हार्दिक पांड्या की वापसी भारत की टी20 टीम में हो गई है। इसको लेकर उन्होंने कहा है कि नीली जर्सी पहनना और देश के लिए खेलना हमेशा गर्व की बात होती है। टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से हार्दिक पांड्या टीम का हिस्सा नहीं थे, क्योंकि वे गेंदबाजी करने में असमर्थ थे, लेकिन अब गेंदबाजी शुरू कर दी है।

आईपीएल 2022 के फाइनल मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक पांड्या ने कहा, “भारत के लिए विश्व कप जीतना है, चाहे कुछ भी हो जाए। मेरे पास जो कुछ भी है, मैं वो सब कुछ देने के लिए तैयार हूं। मैं उस तरह का शख्स हूं, जो हमेशा टीम को पहले स्थान पर रखता है। मेरे लिए लक्ष्य सरल होगा और मुझे यह सुनिश्चित करना कि मेरी टीम इसे सबसे अधिक प्राप्त करे।”