यूपी के बाद अब बिहार में सीएम योगी करेंगे ये काम, 21 अक्टूबर को…

इसके साथ ही 21 अक्टूबर को भी सीएम योगी चुनावी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। 21 अक्टूबर को यूपी सीएम योगी की 3 जनसभाएं होंगी। जबकि आज मुख्यमंत्री योगी की पहली बड़ी जनसभा 11 बजे से जमुई विधनसभा में शुरू होगी। बताते चले कि जमुई से इंटरनेशनल शूटर गोल्ड मेडलिस्ट श्रेयसी सिंह बीजेपी की तरफ से मैदान में उतरी हुई हैं।

 

इसके बाद योगी दोपहर 1 बजे अरवल विधानसभा में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद 2 बजे योगी की जनसभा रोहतास के काराकाट विधानसभा में होगी। इसके बाद शाम 4 बजे पटना एयरपोर्ट से सीएम योगी लखनऊ रवाना जाएंगे।

सीएम योगी आज यानी मंगलवार से ही बिहार चुनाव के लिए रैलियां शुरू करने जा रहे हैं। सीएम योगी आज कैमूर से चुनावी रैली की शुरुआत करेंगे। ये रैली रामगढ़ विधानसभा में सुबह 11 बजे से हो चुकी है। इसके बाद सीएम योगी दोपहर 12 बजे कैमूर जिले से अरवल के लिए रवाना होंगे।

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar assembly Election) के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पीएम मोदी के अलावा अब योगी आदित्यनाथ को भी रैलियों के लिए मैदान में उतारने की तैयारी कर ली है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बिहार के पहले चरण के मतदान के लिए रैलियां करेंगे। योगी 6 दिन में 18 रैलियां करेंगे।