किसिंग सीन करने से नहीं शर्माती ये एक्ट्रेस , कहा लगता है बहुत…

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ ‘रामलीला’ फिल्म में रिकॉर्ड तोड़ किसिंग सीन दिए थे। इसके अलावा और भी कई फिल्मों में किसिंग सीन दे चुकी है।
प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी काफी लोकप्रिय है। बता दे कि प्रियंका ने अक्षय कुमार के साथ अंदाज और ऐतराज फिल्म में कई किसिंग सीन दिए थे। इसके अलावा प्रियंका और भी काफी फिल्मों में किसिंग सीन दे चुकी है।
कियारा आडवाणी बॉलीवुड की एक हॉट एक्ट्रेस है। बता दें कि कियारा आडवाणी ने इस साल ‘कबीर सिंह’ फिल्म में शाहिद कपूर के साथ रिकॉर्ड तोड़ किसिंग सीन दिए थे।
वाणी कपूर बॉलीवुड की एक बेहद हॉट एक्ट्रेस है। बता दे की वाणी कपूर ने कई फिल्मों में किसिंग सीन दिए है। खास करके ‘बेफिक्रे’ फिल्म में रणवीर सिंह के साथ रिकॉर्ड तोड़ किसिंग सीन दे चुकी है।
आलिया भट्ट बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। बता दें कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू करने वाली इस अभिनेत्री ने अपनी पहली फिल्म में किसिंग सीन दिया था। इसके अलावा आलिया भट्ट ने करीब हर फिल्म में किसिंग सीन दिया है। आलिया भट्ट युवाओं की सबसे अधिक पसंदीदा अभिनेत्री हैं।
बॉलीवुड में हर अभिनेत्री और अभिनेता किसिंग सीन करने से बिल्कुल भी नहीं शर्माते हैं। लेकिन कुछ ऐसे सितारे भी है जो इस चीज को पर्दे पर दिखाना नहीं चाहते हैं। आज के इस आर्टिकल में हम बॉलीवुड की ऐसी 6 अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो किसिंग सीन देने से पहले बिल्कुल भी नहीं शर्माती है।