दो बेटों के बाद भी माधुरी को खलता इस बात का दर्द, पूरी खबर जानकर चौक जायेंगे आप

एक्ट्रेस माधुरी अपने दोनों बेटों अरिन नेने और रियान नेने से बहुत प्यार करती हैं और दोनों संग शानदार बॉन्डिंग शेयर करती हैं. माधुरी और उनके पति डॉ. श्रीराम नेने के दो बेटे हैं. दोनों कभी-कभी माधुरी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिखाई देते हैं.

पिछले साल ऑनलाइन लाइव #IForIndia कॉन्सर्ट के दौरान जब एड शीरन के गाने परफेक्ट को माधुरी ने गाया था तब अरिन उनके साथ नजर आए थे. माधुरी गा रही थीं और अरिन पियानो बजा रहे थे. माधुरी ने जो यहां बूमरेंग शेयर किया है, वह उसी कॉन्सर्ट का है.

माधुरी ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘हम किसी भी दूसरे आम परिवार की तरह हैं और इस तरह हम मीडिया के सामने अपने बच्चों को लो प्रोफाइल रखने में कामयाब रहे हैं.

फैंस भी समझते हैं कि मेरे लिए कुछ चीजें निजी हैं और वे हमेशा इसी तरह से रहेंगे और वे इसका सम्मान करते हैं. मैं अपनी जिंदगी के हर दिन की जानकारी सोशल मीडिया पर डालने की जरूरत नहीं है.’ बता दें कि फिलहाल, माधुरी डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ में बतौर गेस्ट नजर आ रही हैं.

हाल ही के एपिसोड में माधुरी ने एक प्रतियोगी की तारीफ़ करते हुए बताया कि चाहे उनके दो बेटे हो लेकिन फिर भी उन्हें बेटी की कमी खलती है. माधुरी दीक्षित एक कंटेस्टेंट की तारीफ कर रही हैं और उसकी मां से बातचीत में कह रही हैं कि, वाह, क्या बॉन्ड होता है.

जब लड़की होती है. एक अलग ही बॉन्ड होता है. मेरे तो दो बेटे हैं. एक अलग बॉन्ड होता है. मगर बेटी के साथ जो एक बॉन्ड होता है वह मैं मिस कर रही हूं. बहुत कुछ आप बेटियों के साथ शेयर कर सकते हैं.

माधुरी दीक्षित फिल्में छोड़ घर-परिवार बसा चुकी हैं और अब सिर्फ टीवी रियलिटी शोज में नजर आती हैं. लेकिन ‘धक-धक गर्ल’ की इनकी पहचान यूं ही कायम है.

बिल्कुल इसी तरह जैसे इनकी सुंदरता आज भी कायम है. माधुरी छोटे पर्दे पर नजर आ रही हैं. हाल ही में ‘डांस दीवाने’ के सेट पर माधुरी दीक्षित ने भी बता दिया है कि भले ही उनके दो बेटे हैं मगर उसके बाद भी वह बेटी के ना होने की कमी महसूस करती हैं.