शादी के बाद सपना चौधरी ने किया ये काम, सामने आई ये तस्वीरे

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सबसे लोकप्रिय क्षेत्रीय सेलिब्रिटी में से एक हैं। कुछ समय पहले पता चला कि सपना ने अपने प्रेमी वीर साहू के साथ शादी की है और उनका एक बेटा भी हो गया है।

अब सपना चौधरी ने खुद पहली बार अपने नवजात बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इंस्टाग्राम पर सपना ने खुद की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वो अपने नवजात बच्चे को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं। हालाँकि बच्चे का चेहरा ठीक तरह से नहीं दिख रहा है, लेकिन माँ के स्नेह को हम जरूर देख सकते हैं। सपना चौधरी ने लिखा, “हज़ारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है। बड़ी मुश्किल से होती है चमन में दीदार पैदा …..।”

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने शादी के बाद पहली बार अपने पति वीर साहू का जन्मदिन मनाया है। इसी साल जनवरी में शादी करने वालीं सपना चौधरी ने पति का जन्मदिन सेलिब्रेट करने की तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर में उनके पति वीर…

सपना चौधरी की मां बनने की खबर ने सभी को चौंका दिया था,  लोगों को ये भी नहीं पता था कि सपना चौधरी शादीशुदा हैं और अचानक से मां बनने की खबर आई और फिर पता चला कि सपना चौधरी की शादी हो चुकी है। सपना चौधरी ने मां बनने के बाद वापसी भी कर ली और कई गानों में नजर आईं, स्टेज शो करती भी सपना चौधरी दिखीं। अब सपना चौधरी ने पहली बार इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है।