यूपी में चुनाव लड़ने की तैयारी मे केजरीवाल, बड़े पैमाने में करने जा रहे ये…

जबकि विपक्षी पार्टी हमारी पार्टी के आसपास भी नहीं फटकती उन्होंने यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ के उस बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिसमें सिद्धार्थ नाथ ने कहा था कि दिल्ली के मुकाबले यूपी की शिक्षा व्यवस्था अच्छी है.

 

तो उन्होंने इस मुद्दे पर बहस करने तक की बात कह डाली काशिफ खान ने आगामी वर्ष में पंचायत चुनाव मैं आम आदमी पार्टी की भागीदारी पर संभावना जताई है।

उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर बरसते हुए कहा कि बीजेपी हमेशा से जात पात की राजनीति करती आई है विकास के नाम पर अभी तक कुछ नहीं किया है आम आदमी पार्टी की साफ-सुथरी छवि है।

सम्भल के पंजू सराय स्थित आवास पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष काशिफ खान ने कहा कि जिस तरह से दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विकास कार्य कर रहे हैं 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी दिल्ली मॉडल के आधार पर चुनाव लड़ा जाएगा.

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष काशिफ खान ने यूपी सरकार को कटघरे में लेते हुए कहा है कि जात पात के मुद्दों से कभी आगे नहीं बढ़ पाई है 2022 के चुनाव में आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में दिल्ली मॉडल के आधार पर चुनाव लड़ेगी और विजय होगी।