यूपी में उपचुनावों में जीत के बाद सीएम योगी ने दिया ये बड़ा बयान , कहा ‘मोदी है तो…

बिहार (Bihar) के अंदर सभी कयासों को पूरी तरीके से दूर करते हुए आज के परिणाम ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि मोदी है तो मुमकिन है.

इस कहावत को जनता-जनार्दन ने एक बार फिर से चरितार्थ किया है. वहीं, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री (Chief Minister) केशव प्रसाद मौर्य ने नतीजों के बहाने अखिलेश यादव पर निशाना साधाकर कहा कि उनकी (अखिलेश यादव की) दिवाली का दिवाला निकल गया है.

वह बीजेपी पर आरोप लगा रहे थे लेकिन यूपी में अब गुंडाराज, माफिया राज, जंगल राज कभी नहीं आएगा. यहां राम राज्य है और यही रहेगा. उन्होंने कहा कि यह ट्रेंड के एक स्पष्ट संदेश है.

पार्टी अध्यक्ष नड्डा के नेतृत्व में बीजेपी ने जो शानदार प्रदर्शन किया है, इसके लिए उनका अभिनंदन करता हूं. मीडिया (Media) से बात करते हुए योगी ने कहा, ‘बीजेपी ने आज पीएम मोदी के मार्गदर्शन और प्रेरणा से और जेपी नड्डा के नेतृत्व में पूरे देश के अंदर जो प्रदर्शन किया है, मैं इसके लिए पीएम मोदी का अभिनंदन करता हूं. जेपी नड्डा और पूरी टीम का अभिनंदन करता हूं.

उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के उपचुनावों में और बिहार (Bihar) विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में बढ़त से उत्साहित यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिर दोहराया है कि ‘मोदी है तो मुमकिन है.’

उन्होंने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के मार्गदर्शन में यह जीत हासिल हुई है. बिहार (Bihar) विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) के कयासों को भी इन नतीजों ने दूर कर दिया. योगी ने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है को जनता ने एक बार फिर से चरितार्थ कर दिया है.