सुशांत राजपूत के बाद अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या करने की कोशिश, कहा मुसे अब…

अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उनकी मौत आंखे खोलने वाली होगी। उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की कि मौत के बाद वो सीमान और हरि नादर को माफ ना करें।

 

आपको बता दें कि सीमान एक तमिल नेशनलिस्ट पार्टी Naam Tamilar Katchi के नेता है। हरि नादर, Panankattu Padai से जुड़े हुए हैं। हरि ने पिछले साल अक्टूबर में नांगुनेरी एसेंबली के उपचुनाव में भी हिस्सा लिया था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

मैंने बहुत कोशिश की कि मैं अपने परिवार के लिए जिंदा रहने की कोशिश करूं लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है। मुझे हरि नादर ने मीडिया में बहुत ज्यादा अपमानित किया है। मैंने ब्लडप्रेशर की गोलियां खा ली हैं। कुछ समय में मेरा ब्लड प्रेशर एकदम कम हो जाएगा और मेरी मृत्यु हो जाएगी।

उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने कहा, ये मेरा आखिरी वीडियो है। मैं पिछले चार महीनों से सीमान और उसके पार्टी के लोगों के चलते बहुत ज्यादा तनाव में हूं।

साउथ की मशहूर अभिनेत्री विजयलक्ष्मी ने खुदकुशी करने की कोशिश की है। विजयलक्ष्मी पिछले कई दिनों से तनाव में थीं। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

विजयलक्ष्मी ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो पोस्ट किए थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें काफी बुली किया जा रहा है जिसके चलते वे बहुत तनाव में हैं।