शादी के बाद जब दुल्हन ने कमरे में प्रवेश लिया तो घर वालों ने दिया …दुल्हा दुल्हन हुए …

इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है और रोजाना कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. शादी में ऐसे कई सारे इवेंट होते हैं जो कि सरप्राइज देने वाले या फिर चौंकाने वाले होते हैं. चाहे दूल्हे की एंट्री हो या फिर स्टेज की तरफ दुल्हन का नाचते हुए आना. हर तरह से एन्जॉय किया जाने लगा है. कोई जयमाला के वक्त होने वाली मजाक-मस्ती का वीडियो तो कोई मंडप में पंडितजी के साथ हंसी-ठिठोली करने का वीडियो पोस्ट कर देता है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया. शादी के बाद जब दुल्हन अपने ससुराल गई तो वह तब सरप्राइज रह गई, जब उसने अपने कमरे में प्रवेश लिया.

इंटरनेट पर वायरल होने वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को उसके ससुराल लेकर आता है. दूल्हे के घरवाले दुल्हन को सरप्राइज देना चाहते थे, और यह वीडियो आपको थोड़ा हैरान कर देगा. शादी के बाद वापस लौटे दूल्हे के कमरे को सुहागरात के लिए अच्छे तरीके से तैयार किया गया. दुल्हन को लेकर जब दूल्हा कमरे में घुसा तो वह तैयारी देखकर हैरान रह गया. कमरे को अच्छे तरीके से तैयार किया गया था और यह सब देखकर दूल्हा-दुल्हन बेहद खुश हो गए. सबसे मजेदार बात तो तब हुई जब सुहागरात वाले दिन देर रात अचानक परिवार के सभी सदस्य आ पहुंचे.

परिवार के सदस्य बिस्तर पर बैठी दुल्हन के सामने डांस करने लगे और खुशी-खुशी ‘रब ने बना दी जोड़ी’ पर डांस करने लगे. जबकि सामने बैठी दुल्हन भी परिवार वालों को देखकर ताली बजा रही थी. जबकि दूल्हे के चेहरे को देखकर ऐसा लग रहा था कि वह काफी थका हुआ है और आराम करना चाहता है. कुछ ही सेकेंड का वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर आया तो लोग दंग रह गया. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को skg_photography_official ने शेयर किया है और अभी तक इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.