सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद रश्मि देसाई ने किया ये काम , जानकर मचा हड़कंप

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला ने सालों पहले कलर्स के मशहूर शो दिल से दिल तक में साथ काम किया था। इस शो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

 

मगर बाद में दोनों एक्टर्स के बीच किसी बात को लेकर मतभेद हो गई और शो भी इनकी आपसी कहा सुनी की वजह से ही बंद करना पड़ा था। लेकिन दोनों ने ही कभी अपने आपसी मतभेद की असल वजह खुलकर सामने नहीं रखी।

सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र 40 साल थी। ऐसे में उन्हें दिल का दौरा पड़ना अपने आप में काफी चौंकाने वाला है। लेकिन अभी भी डॉक्टर्स की तरफ से कई और फॉर्मालिटीज करनी बाकी है। जिसके बाद ही कुछ साफ हो पाएगा।

रश्मि ने अपने ट्विट्टर अपने अकाउंट पर केवल हार्ट ब्रेक का इमोजी शेयर किया है। इसके अलावा उन्होंने कुछ नहीं लिखा है। जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि एक्ट्रेस को सिद्धार्थ के जाने का कितना घहरा दुख है।

हालांकि, सिद्धार्थ के साथ रश्मि देसाई की काफी लंबे समय से लड़ाई चल रही थी। दोनों बिग बॉस के 13 (Bigg Boss 13) के घर में साथ आए थे, और पूरे सीजन दोनों के बीच काफी कहा सुनी चलती रही ।

यहां तक के रश्मि ने सिद्धार्थ के ऊपर चाय भी फेंक दिया था। लेकिन आज जब सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं है तो एक्ट्रेस को भी इस बात का गहरा दुख पहुंचा है।

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन (Siddharth Shukla Dies) की खबर सामने आने के बाद से ही मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा है कि अब सिद्धार्थ हमारे बीच नहीं रहे ।

एक्टर के साथ काम करने वाले इंडस्ट्री के दूसरे सभी कलाकार भी इस खबर के बाद से ही स्तब्ध हैं, तो फैंस की ओर से भी सोशल मीडिया पर दुख की बाढ़ आ गई है। इसी बीच एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने भी अपने ट्विट्टर हैंडल के जरिए दुख जताया है।