सुशांत की मौत के बाद करण जोहर की हुई ये हालत, जानकर लोगो में मचा हडकंप

उन्होंने कहा कि Karanसे बात करना एकदम अच्छा नहीं लग रहा है। जब भी कॉल करते हैं तो वह रो पड़ते हैं, उन्होंने कहा की फोन करते करते रोने लगते हैं। और हमसे बोलते हैं कि हमने ऐसा कौन सा अपराध किया। कि मुझे यह सब झेलना पड़ रहा है।

इसी बीच करण जौहर से जुड़ी एक और बात सामने आई है, जो उनके एक करीबी दोस्त ने मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया है। करण जौहर के करीबी दोस्त का कहना है कि सुशांत से निधन के बाद और नेपोटिज्म को लेकर लगातार ट्रोल होने के बाद करण आजकल बहुतों से सबसे दूरी बना ली है। इतना ही नहीं वह पूरी तरह टूट गए हैं। उनके 3 साल के मासूम बच्चों को हानि पहुंचाने की धमकी भरे कॉल रहे हैं।

एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद करण जौहर को इतना ट्रोल किया गया है, कि वह अंदर से एकदम से टूट गए हैं। और कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है। यह जानकारी करण की नजदीकी दोस्त ने दी है।

बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) को लेकर उठे विवाद से आहत होकर करण जौहर आजकल सोशल मीडिया से दूरी बना रखी है। खबरों की मानें तो वह ट्रोलिंग से इतने दुखी थे कि खबर MAMI यानी मुंबई अकेडमी ऑफ द मूविंग इमेज के डायरेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया था।