सुशांत की मौत के बाद सलमान की इस एक्ट्रेस का खुलासा कहा, मुझे भी किया गया… गंदी राजनीति…

आयशा ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर सीधे अपनी बात कही। उन्होंने लिखा कि “पर्सनली मैंने खुद वर्कप्लेस पर ट्रोलिंग और बुलिंग (परेशान) को फेस किया है। मैं चाहती हूं कि इस बारे में ज्यादा से ज्यादा लोगों को पता चले और आप भी कहें। यदि आपको भी छोटा या बेकार महसूस करवाया गया है तो उसका विरोध करें। हमेशा याद रखो कि आप सबसे अनमोल और खास हो। हमेशा अपने हक के लिए लड़ो। अगर कोई भी आपको परेशान करता है तो इस बारे में डायरी लिखो या ऑनलाइन कहो लेकिन ऐसी हरकत के लिए मुखर बनो।”

आयशा आगे लिखती हैं कि, “मैं जानती हूं कि ऐसा कहना व सहन करना आसान नहीं होता। लेकिन आप कहो, जरूर लोग आपको सुनेंगे। इसीलिए मेरा मानना है कि हर कोई एक दूसरे के साथ अच्छा बर्ताव करें क्योंकि हम नहीं जानते कि कौन किस दर्द से गुजर रहा है।”

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद बॉलीवुड में बुलिंग, भेदभाव और नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज हो गई है। अब तक रवीना टंडन से लेकर कंगना रनौत ने नेपोटिज्म के मुद्दे पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। वहीं अब इस मामले पर सलमान खान की वॉन्टेड गर्ल आयशा टाकिया ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने भी माना कि बॉलीवुड में बुलिंग किया जाता है।

आयशा से पहले कंगना खुलकर बॉलीवुड दबाव, गुटबाजी और बुलिंग की बात कह चुकी हैं। उन्होंने खुलकर बोला कि इंडस्ट्री में आउटसाइडर को परेशान किया जाता है।

ये बात किसी और ने नहीं दिग्गज एक्ट्रेस रवीना टंडन ने कही थी। रवीना टंडन ने भी ट्वीट कर सुशांत की मौत पर नाराजगी जाहिर की और कहा था कि गंदी राजनीति के चलते कई बार फिल्मों से निकलवा दिया जाता है। गर्ल गैंग व हीरो की गर्लफ्रेंड के कहने पर कुछ लोगों का करियर तक बर्बाद कर दिया गया।

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और विलेन प्रकाश राज ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर दुख जताते हुए कहा था कि नेपोटिज्म…मैं इससे गुजरा हूं। लेकिन मैं इसे सह गया लेकिन सुशांत इसे सह नहीं पाया।