राहुल वैद्य से शादी के बाद दिशा परमार ने किया ये काम, लोगो को नहीं हो रहा विश्वास

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, सिंदूर नहीं लगाया फिर से. एक और यूजर बोला, सिंदूर लगाने में क्या होता है?एक अन्य यूजर ने लिखा, बहुत सुंदर लग रही हो आप पर सिंदूर में और खिलती.

दिशा इन कमेंट्स से तंग आ गईं और उन्होंने ट्रोलर को करारा जवाब देना उचित समझा. दिशा ने लिखा, उन सभी लोगों के लिए जिन्हें लगता है कि मेरे कमेंट बॉक्स को निगेटिविटी से भरना आपका अधिकार है क्योंकि मैंने सिंदूर नहीं लगाया तो मैं आपको बता दूं कि ये मेरी चॉइस है! जब मुझे सिंदूर लगाना होता है तो लगाती हूं और मैं इसमें ओके हूं, मेरी हसबैंड को इसमें दिक्कत नहीं और मेरे परिवार को इसमें दिक्कत नहीं तो तुम्हें क्यों है?

टेलीविजन एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. शादी के बाद दिशा अक्सर ट्रेडिशनल आउटफिट्स में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं ।

जिसपर उन्हें लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही हुआ जब दिशा ने पिंक साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं.

इस तस्वीरों को शेयर करते हुए दिशा ने लिखा, हैप्पी पप्पी. उनके पति राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने लिखा, मेरी बेबी कहर ढा रही है. दिशा का खूबसूरत अंदाज़ फैन्स को पसंद आया लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने दिशा को सिंदूर ना लगाने के चलते ट्रोल करना शुरू कर दिया.