दिल्ली कैपिटल्स से पहला मैच हारने के बाद धोनी ने दिया ये बया, जानकर लोग हुए हैरान

कप्तान धोनी के खिलाफ पहली बार दिल्ली कैपिटल्स की टीम के कप्तान के तौर पर ऋषभ पंत सामने थे। एक तरफ जहां धोनी दिग्गज क्रिकेटर हैं तो दूसरी तरफ पंत ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी पहचान बनानी शुरू की है।

लेकिन आईपीएल के पहले मुकाबले में पंत ने धोनी की टीम को मात दे दी। अहम बात यह है कि मैच में धोनी खाता खोले बिना आवेश खान की गेंद पर शून्य के स्कोर पर आउट हो गए।

शून्य के स्कोर पर आउट होने के साथ ही धोनी के नाम आईपीएल में शर्मनाक रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है। आईपीएल में धोनी अभी तक चार बार शून्य के स्कोर पर आउट हुए हैं। दिल्ली के खिलाफ दूसरी बार बिना खाता खोले धोनी पवेलियन लौट गए हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के इस सीजन में अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेला, लेकिन मैच में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई की टीम को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

आईपीएल के इस सीजन के आगाज से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस को टीम से काफी उम्मीदें थी। टीम में सुरेश रैना की वापसी हुई है, हालांकि उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 36 गेंदों पर 54 रनों की बेहतरीन पारी खेली, वहीं सैम करन ने आखिरी के ओवर में जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए टीम के स्कोर को 188 रन तक पहुंचाया। लेकिन चेन्नई के 189 रन के लक्षय को दिल्ली की टीम ने बहुत ही आसानी से 18.4 ओवर में हासिल कर लिया।