इरफ़ान खान के बाद अब इस एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, मुंबई के अस्पताल में हुआ निधन

2018 से कैंसर से जूझ रहे थे। उन्होंने एक वर्ष के लिए अमेरिका में इलाज कराया और सितंबर 2019 में भारत लौट आए थे। कुछ सांस लेने की समस्या की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 

 

एक अद्भुत अभिनेता, पीढ़ी दर पीढ़ी एक विशाल प्रशंसक के साथ, उन्हें बहुत याद किया जाएगा। इस दुख की घड़ी में उनके परिवार, मित्रों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना।”

मुंबई में 67 साल के ऋषि कपूर का निधन बुधवार रात मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती हुए दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का गुरुवार सुबह निधन हो गया। वह 67 वर्ष के थे।

जहा बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर को मुंबई के सर्च एंड रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में गंभीर रूप में भर्ती करवाया गया था। उनके भाई और जाने-माने एक्टर रणबीर कपूर ने इस बात की पुष्टि की थी।

रणधीर कपूर ने न्यू को बताया कि उनके भाई ऋषि कपूर अस्पताल में है जो कि कैंसर से पीड़ित हैं और उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही थी। इस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है इस समय उनकी पत्नी नीतू सिंह भी ऋषि कपूर के साथ हैं।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “भारतीय सिनेमा के लिए यह एक भयानक सप्ताह रहा, जिसमें एक और मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया है।

अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया है। मुंबई के अस्पताल में ली उन्होंने आखिरी सांस ली है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया कि दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, “ऋषि कपूर नहीं रहे, अभी उनका निधन हुआ। मैं टूट गया हूं।”

कपूर फैमिली से रणधीर कपूर ने ऋषि कपूर के निधन की खबर की पुष्टि की है। ऋषि कपूर को बुधवार उनके परिवार ने एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया था। उनके भाई रणधीर ने बताया था कि उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही थी।

सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, “अभिनेता ऋषि कपूर का आकस्मिक निधन चौंकाने वाला है। वह न केवल एक महान अभिनेता थे बल्कि एक अच्छे इंसान भी थे। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना।”