गिरफ्तार होने के बाद ताहिर हुसैन ने खोला ये बड़ा राज, कहा करोड़पति बनाने के लिए…

दिल्ली हिंसा में ताहिर हुसैन का नाम सामने आने की जानकारी लगने पर गांव के लोग भी हैरान हैं। ज्यादातर ग्रामीणों का कहना है कि उन्होंने ताहिर को बचपन में देखा है।

 

वैसे लोगों में हैरानी इस बात को लेकर ज्यादा है कि उसे हत्या जैसे संगीन मामले में शामिल होना बताया जा रहा है। वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि उसका कभी-कभार अमरोहा आना-जाना लगा रहता है, क्योंकि उसके बहुत से रिश्तेदार यहीं पर रहते हैं।

दरअसल, बृहस्पतिवार शाम को ताहिर हुसैन को लेकर टेलीविजन और सोशल मीडिया पर तस्वीरे आने लगीं तो उन्हें ताहिर हुसैन के बारे में पता चला।

इसके बाद यह भी सामने आया कि उसका नाम आइबी के कांस्टेबल अंकित शर्मा की हत्या में दिल्ली पुलिस ने शामिल किया है। हालांकि, लंबा समय दिल्ली में गुजारने वाले ताहिर के बारे में नई पीढ़ी के लोग कम ही जानते हैं।

इंटेलिजेंस ब्यूरो में तैनात कांस्टेबल अंकित शर्मा की हत्या में आरोपित आम आदमी पार्टी पार्षद ताहिर हुसैन को लेकर पिछले कुछ दिनों में कई सनसनीखेज खुलासा हुए हैं।

इंटेलिजेंस ब्यूरो में तैनात कांस्टेबल अंकित शर्मा की हत्या (Ankit Sharma murder) में आरोपित आम आदमी पार्टी पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में सोमवार और मंगलवार को हुई उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर अचानक चर्चा में आने वाला AAP पार्षद ताहिर हुसैन मूल रूप से उत्तर प्रदेश के अमरोहा का रहने वाला है।

कहा जा रहा है कि वह 20 साल पहले जिले के गांव पौरारा में रहता था, इसके बाद रोजी-रोटी के जुगाड़ में मजदूरी करने दिल्ली आ गया, तब दिल्ली के करावल में ही परिवार के साथ रह रहा है।