हाथरस के बाद अब गुरुग्राम में 25 साल की महिला के साथ रेप कर किया ये काम, रेलवे स्टेशन पर मिला…

बता दें कि जब महिला सिसक रही थी तब मौके पर एक सुरक्षाकर्मी पहुंचा और घटना की जानकारी अन्य पुलिस कर्मियों को दी गई. जिसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर हिरासत में लिया.

 

पुलिस ने बताया है कि सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनमें से तीन डिलीवरी ब्वॉय हैं. पुलिस ने अपराध के कुछ घंटों बाद ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

SP ने बताया कि आरोपियों ने महिला के विरोध करने पर उसे बुरी तरह पीटा और दीवार पर उसका सिर दे मारा. उन्होंने बताया कि महिला गंभीर रुप से घायल है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि चार आरोपियों में से एक महिला को सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन पर मिला था. जिसके बाद वह उसे एक बिल्डर के कार्यालय में ले गया. जहां बाकी के तीन आरोपी पहले से ही मौजूद थे और सबने मिलकर अपराध को अंजाम दिया.

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि 4 अक्टूबर, रविवार को घटना गुरुग्राम के DLF फेज-2 में हुई है. जहां एक 25 साल की महिला के साथ 4 लोगों ने सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया है. पीड़िता ने बताया कि बलात्कार के बाद आरोपियों ने उसे बेरहमी से पीटा भी है. जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आई है.

देश में अपराध के मामले बढ़ते ही जा रहे है. हाल ही में हाथरस में लड़की की मृत्यु पर बवाल अभी थमा भी नहीं कि हरियाणा के गुरुग्राम से एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि अब एक महिला के साथ सामूहिक रेप कर बेरहमी से पीटा गया है.