300 करोड़ की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म देने बाद , हॉट लुक में निकली ये एक्ट्रेस , देख मचा हडकंप

बहुत ही प्रतिभाशाली हीरोइन है वो हर किरदार को बहुत ही दिल से निभाती है। और यही वजह है कि तेजी से फिल्म इंडस्ट्री में सफल हो रही है। भूमि ने साल 2012 में अक्षय के साथ पहली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की थी।
यह सिर्फ 32 करोड़ के बजट में बनी थी। और इसने 1 महीने में पूरे विश्व में 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली और ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इसके बाद से ही भूमि की किस्मत बदल गयी और उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। अब वो बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियो की लिस्ट में भी अपनी जगह बनाने लगी है।
जब वो वहां से बाहर आई तो बहुत ही उत्साहित नजर आई। और उनके साथ उनकी सह अभिनेत्री तापसी पन्नू भी उनके साथ मौजूद थी। व्हाइट शर्ट और लॉन्ग स्कर्ट में भूमि की हॉटनेस बहुत आकर्षित कर रही थी। गौरतलब है कि उनकी यह नई फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।
भूमि अब 30 साल की हो गयी है और अपनी हॉटनेस और अभिनय से सबको दीवाना बना रही है। इन दिनों भूमि अपनी नई फिल्म ‘सांड की आँख’ को लेकर बहुत सुर्खियों में बनी हुई है। और हाल ही में वो इसके प्रमोशन के लिए जुहू स्थित एक होटल में पहुँची। और प्रमोशन के बाद बहुत ही हॉट लूक में होटल से बाहर निकली।
बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइन भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी फिल्मों से करोड़ो लोगों का दिल जीत रही है। अपने फिल्मी कैरियर के शुरूआती सालों में ही भूमि को अक्षय के साथ पहली फिल्म मिली गयी और इसने 300 करोड़ की कमाई कर ड़ाली और ब्लॉकबस्टर साबित हुई, हाल ही में भूमि बहुत ही हॉट लूक में होटल से बाहर निकली।