मां बनने के बाद एक बार फिर सपना चौधरी ने शुरू किया ये, वायरल हुआ वीडियो

वैसे आपको बता दे कि आज सपना जिस मुकाम पर है उसे पाने के लिए सपना ने कड़ी मेहनत की है। सपना ने महज 18 साल की उम्र में ही अपने पिता को खो दिया था।

पिता के देहांत के बाद सपना ने परिवार की जिम्मेदारियों को संभालने के लिए अपने डांस के शौक को पैसे कमाने का जरिया बना लिया। महज आठवीं तक की पढ़ाई करने वाली सपना को आज देश के कोने-कोने से डांस परफॉर्मेंस के लिए ऑफर आते हैं। अपने डांस से आज वो पैसा और शोहरत कमा रही हैं।

इससे पहले सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह माधुरी के सुपरहिट सॉन्ग ‘ढोलना’ पर गजब के एक्सप्रेशन दे रही थी। इस दौरान सपना ने पीले रंग का सूट पहना था। फैंस वीडियो पर कमेंट कर जमकर रिएक्शन दिया।

हाल ही में उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शीशे के सामने खड़े होकर एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा के गाने ‘इन आंखों की मस्ती के मस्ताने हज़ारों हैं’ पर मदमस्त अदाएं बिखेरती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में सपना रेड स्ट्रेप वाली चोली और लहंगे में नज़र आ रही हैं। उन्होंने आउटफिट के साथ सिल्वर नेकलेस, एयररिंग्स और चूड़ियां कैरी की हुई हैं।

पॉपुलर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) शादी और मां बनने के बाद एक बार फिर अपने काम पर वापसी कर चुकीं है। पिछले कई महीनों से सपना लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती है।