आखिरकार रिया चक्रवर्ती ने खुलकर कही ये बात, 4 साल से सुशांत को…घर में…

सीबीआई ने शुक्रवार को रिया से तकरीबन 10 घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान, सीबीआई के अधिकारियों ने रिया से मामले से जुड़े हुए कई सवाल पूछे।

 

रिया पूछताछ खत्म होने के बाद रात तकरीबन 9 बजे अपने घर के लिए रवाना हो गईं। रिया सीबीआई की पूछताछ के लिए सुबह ही डीआरडीओ अतिथि गृह पहुंचीं थीं।

यह पहला मौका है जब अभिनेता की मौत के मामले में सीबीआई 28 वर्षीय रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की है। एक अधिकारी ने बताया कि चक्रवर्ती को शुक्रवार सुबह साढ़े दस बजे जांच टीम के समक्ष पेश होने के लिए एजेंसी ने तलब किया था।

रिया ने आगे कहा, ‘मुझे यह काफी अजीब लगता है कि वह उनके (सुशांत) के ही दोस्त के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनके ही घर में रह रही थीं।

उनसे 4 साल से बात तक नहीं की, लेकिन वह यह भी दावा करती हैं कि सुशांत ने 1 साल पहले उन्हें फोन करके कहा कि मैं सुशांत को हैरेस करती हूं पर आपसे तो बात ही नहीं हुई और आप तो उनके घर में रह रही हैं। आप झूठ बोलती हैं।’

इंटरव्यू में कहा, ‘अंकिता सुशांत से प्यार करती थीं तो फिर वह कैसे मेरा दर्द नहीं समझ रहीं। उन्होंने 4 साल से सुशांत से बात नहीं की, यह उन्हीं का दिया स्टेटमेंट है। वह उन्हीं के घर में रह रही थीं।

उन्होंने सिर्फ एक हिस्से के पेमेंट की तस्वीर दिखाई है, दूसरी नहीं और कितनी आसानी से उन्होंने (अंकिता लोखंडे) ये रूप लिया है जैसे सुशांत की विधवा हैं.

जबकि वह किसी और के साथ रिलेशन में हैं, जो सुशांत और अंकिता के ही दोस्त थे, वह भी उनके रिलेशनशिप के दौरान। सुशांत की एक पिक्चर भी है उनके ब्वॉयफ्रेंड (विकी जैन) के साथ।’

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब रिया चक्रवर्ती खुलकर अपनी बात रख रही हैं। अब हाल ही में रिया ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे पर निशाना साधा है।