आखिरकार सुशांत को लेकर रिया चक्रवर्ती ने खोला ये बड़ा राज, बताया तीन दिन में…

सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके साथ ही केके सिंह ने रिया और उनके भाई पर सुशांत के बैंक अकाउंट में हेराफेरी और 15 करोड़ रुपये हड़पने का भी आरोप लगाया था।

 

इस समन पर रिया ने आज सुबह ईडी को मेल लिखकर अपील की थी कि सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई तक उनका बयान दर्ज ना किया जाए। लेकिन ईडी ने रिया की इस अपील को खारिज कर कहा था कि उन्हें 12 बजे का समय दिया गया है और उन्हें इस वक्त वहां पेश होना होगा।

रिया चक्रवर्ती ने ईडी को ऑडिटर्स की रिपोर्ट सौंप दी है, ये रिपोर्ट ईडी के लिए काफी मददगार साबित हो सकती है. इस रिपोर्ट से पता चल जाएगा कि रिया को किस आधार पर खार वाले फ्लैट के लिए लोन मिला था।

जिस पर कोर्ट ने सुनवाई करते हुए बिहार और महाराष्ट्र से तीन दिन में जवाब मांगा है। मिली जानाकरी के मुताबिक रिया की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 11 अगस्त को सुनवाई करेगी।

सुशांत सिंह राजपूत  केस में एक्टर के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पैसे हड़पने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई है। जिसके बाद रिया ने इस केस को बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने की याचिका कोर्ट पर डाली है।