आखिरकार लोगो के सामने आया सुशांत की मौत का राज , सोचने पर मजबूर हुए लोग

सुशांत सिंह राजपूत के घर की सारी सीसीटीवी कैमरा आत्महत्या की एक रात पहले से बंद क्यों थी। आत्म हत्या वाले दिन के पिछले रात को सुशांत सिंह राजपूत के घर पर उनका दोस्त क्या करने आया थाअंदर से लगातार चिल्लाने की आवाजें आ रही थी.

जो कि खुशी की थी। क्या यह किसी प्रकार के डिप्रेशन का संकेत देती है।सुशांत अपनी आत्महत्या के 2 घंटे पहले से बाहर टहल रहे थे और वह अच्छे मिजाज ने भी थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार जिस कपड़े से सुशांत ने फांसी लगाई उस पर मात्र लेफ्ट हैंड के तीन उंगलियों के निशान पाए गए जो कि अंगूठे, बीच वाली उंगली, और छोटी उंगली के थे।हम सब जानते हैं कि सुशांत लेफ्टी नहीं थे तो फिर लेफ्ट हैंड कि मदद से वे खुद को कैसे लटका सकते हैं।

सामान्यत इस प्रकार की खुदकुशी में लोगों की आंखें फैल जाती हैं और हाथ जकड़ जाते हैं, लेकिन सुशांत के केस में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है।

मैं बता दूं कि यह सब जानकारी में वकील आयुषी के ट्विटर से ला रहा हूं। वह लगातार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को हत्या बताते हुए कई साक्ष्य पेश कर रही हैं। वैसे सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या कांड में मुंबई पुलिस ने कुछ साक्ष्य बताए हैं। जिसे मैं तर्क के रूप में आपके सामने रख रहा हूं।

हमने पहले ही इस टॉपिक पर दो पोस्ट लिख चुका है। यदि आपको इन में इंटरेस्ट है तो आप जाकर देख सकते हैं। उनमें और भी तगड़े साक्ष्य दिए गए हैं।

फिलहाल मैं आपको इसका तीसरा भाग बताने जा रहा हूं जिसमें मैं फिर से 10 ऐसे साक्ष्य दूंगा जिसे सुनकर आप यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर हुआ था।