आखिरकार अमेरिका ने चीन को दी हमले की चेतावनी, कह – छोड़ सकते ये मिसाइल

ट्रंप ने कहा कि मेरा कोरोना वायरस से संक्रमित होना ईश्वर की अनुकंपा थी क्योंकि इसने मुझे इस बीमारी से ठीक होने की दवा के संभावित इस्तेमाल का मौका दिया। कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद ट्रंप ने पहली बार वीडियो के जरिए लोगों से संपर्क स्थापित किया है।

 

कोरोना संक्रमित होने के दौरान जिस तरह का इलाज राष्ट्रपति को मिला उसको लेकर वह काफी खुश थे और उन्होंने इसकी तारीफ की, इसके साथ ही उन्होंने अमेरिकी लोगों को भरोसा दिलाया है.

वह मुफ्त में लोगों को कोरोना की दवा उपलब्ध कराएंगे। पिछले हफ्ते डोनाल्ड ट्रंप और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप का कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया था और यह पॉजिटिव आया था।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर से कोरोना वायरस को लेकर चीन पर हमला बोला है। ट्रंप ने राष्ट्र के नाम एक वीडियो संदेश जारी करके चीन पर को कोरोना महामारी के लिए जिम्मेदार ठहराया और कहा कि चीन ने दुनिया में जो किया है उसकी उसे भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

राष्ट्र के नाम संबोधन ने में ट्रंप ने लोगों से कहा कि मैं आपको वही (कोरोना वैक्सीन) देना चाहता हूं जो मुझे मिला और मैं इसे मुफ्त में दूंगा। आपको इसकी कीमत भी नहीं चुकानी पड़ेगी।

जो कुछ भी हुआ इसमे आप लोगों की कोई गलती नहीं बल्कि चीन की गलती है और चीन को इसकी भारी कीमत चुकानी होगी, जो उन्होंने हमारे देश के साथ किया है, जो दुनिया के साथ किया है।