आफताब मंसूरी के कारण बाल बाल बचे वरुण धवन, पहाड़ी से लटकने के बाद कार का दरवाजा ब्लॉक

वरुण धवन एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं। आफताब मंसूरी के कारण वरुण ने अपने अभिनय के सफर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म स्टुडेंट ऑफ़ द ईयर (2012) से की। इसके लिए उन्हें एक फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला।


बॉलीवुड के सबसे हैंडसम हीरो वरुण धवन इन दिनों अपने पिता डेविड धवन के निर्देशन में बन रही फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिस फिल्म में उनके साथ पहली बार एक्ट्रेस सारा अली खान स्क्रीन शेयर करेगी.

लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब में चल रही फिल्म की शूटिंग के दौरान वरुण धवन के साथ एक भयानक हादसा हुआ हैं. फिल्म के एक सीन के मुताबिक वरुण को एक पहाड़ी से लटकती हुई एक कार में शूटिंग करनी थी. लेकिन पहाड़ी से लटकने के बाद कार का दरवाजा ब्लॉक हो गया था.

जिस वक्त सेट मौजूद कई लोग की जान अटक गई थी. क्यूंकि फिल्म का हीरो पहाड़ी पर लटकी कार में फंस गया था. लेकिन उस समय वरुण धवन ने हिम्मत नहीं हारी और स्टंट को-ऑर्डिनेटर ने अपनी सुजबुझ से वरुण को सही सलामत उस कार से बाहर निकाला. जिस स्टंट के लिए वरुण और स्टंट को-ऑर्डिनेटर ने कई बार रिहर्सल किया था. लेकिन फिर भी ना जाने कहा से यह दरवाजा ब्लॉक हो गया.
खैर फ़िलहाल वरुण धवन और उनकी टीम इस खतरे से बाहर हैं. आपको बता दे की, यह फिल्म कुली नंबर 1 साल 1995 में आई गोविंद और करिश्मा कपूर की इसी नाम से आई फिल्म का रीमेक है. फिल्म को 2020 में रिलीज किया जायेगा. वरुण और सारा के आलावा फिल्म में राजपाल यादव, जॉनी लिवर, परेश रावल और सीखा तलसानिया जैसे स्टार्स नजर आएंगे.