चतरा में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने भीड़ से 25-25 लोगों को फोन मिलाकर की BJP को वोट देने की अपील

झारखंड के चतरा में रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भीड़ से 25-25 लोगों को फोन मिलाकर बीजेपी को वोट देने की अपील की है। बीजेपी लगातार दूसरी बार चुनाव जीतने की कोशिश में लगी हुई है।

अमित शाह ने कहा, ‘ये 10-15 हजार लोगों से हम जीत लेंगे क्या, मुझे भी गणित आता है, मैं भी बनिया हूं, बेवकूफ मत बनाओ, आपको एक रास्ता बताता हूं, आप करेंगे क्या, सब लोग हाथ में मोबाइल उठाकर अपने 25-25 परिजनों को फोन करो और कमल के निशान पर वोट डालने की अपील करो।’

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि झारखंड के चुनाव में आज एक ओर बीजेपी है जो नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की सुरक्षा और विकास के लिए काम करती है। तो दूसरी ओर कांग्रेस और जेएमएम का गठबंधन है, जिन्होंने भ्रष्टाचार के अलावा झारखंड को कुछ नहीं दिया।

उन्होंने आगे कहा कि झारखंड को अटल बिहारी वाजपेयी ने बनाया और नरेंद्र मोदी तथा रघुबर दास ने इसे संवारने और आगे ले जाने का काम किया। लोगों से वोट देने की अपील करते हुए शाह ने कहा कि जब भी आप वोट देने जाएं तो अस्थिर सरकार मत बनाइएगा। कभी कोई निर्दलीय राज्य का मुख्यमंत्री बन जाता था, दिल्ली में कांग्रेस को करोड़ों रुपये भेजता रहता था। अस्थिर सरकार से कभी झारखंड का विकास नहीं हुआ।