एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने इंस्टाग्राम शेयर किया ये विडियो , देख पागल हुए लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का नाम साउथ की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में भी शुमार है. एक्ट्रेस साउथ की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी है. हाल ही में वो अपने कई साउथ के प्रोजेक्ट ख़त्म कर मालदीव में छुट्टियां बिताने पहुंची हुई हैं. यहां से एक्ट्रेस की आएदिन नई-नई फोटो और वीडियो सामने आ रहे हैं.

इस बीच पूजा हेगड़े का एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में पूजा हेगड़े का मोनोकनी में बेहद ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. चंद सेकेंड के इस वीडियो में एक्ट्रेस पहले फ्लोवर प्रिंटेड टॉप और व्हाइट पैंट संग मैचिंग की कैप पहने चलते-चलते पोज़ देती दिख रही हैं, फिर अचानक ब्लैकआउट होता है और उसके बाद एक्ट्रेस अचानक येलो मोनोकनी में दिखने लगती हैं. वीडियो में येलो मोनोकनी में पूजा हेगड़े अपने दिलकश अंदाज़ से इंटरनेट पर आग लगाने के लिए तैयार हैं.

पूजा हेगड़े का मोनोकनी में ये ग्लैमरस लुक उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. इससे पहले पूजा हेगड़े बिकिनी में भी अपनी कई फोटो और वीडियो शेयर कर चुकी हैं. हाल में एक्ट्रेस ने मालदीव से ब्राउन बिकिनी में अपनी फोटो शेयर की थीं, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. अब एक्ट्रेस का ये वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल वायरल होने लगा है. फैन्स उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.