एक्ट्रेस मदालसा शर्मा इंस्टाग्राम पर शेयर किया ये वीडियो , देख फैस हुए हैरान

एक्ट्रेस मदालसा शर्मा आज अपना बर्थडे अपने पति महाक्षय चक्रवर्ती के साथ बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट कर रही हैं. ‘अनुपमा’ फेम मदालसा को कल उनके पति से एक खूबसूरत सरप्राइज मिला. मदालसा ने इंस्टाग्राम पर ट्रिप पर जाने से पहले एक वीडियो भी शेयर किया है.

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “मुझे शूटिंग से तीन दिन की छुट्टी मिली थी. मैंने महाक्षय को इसके बारे में बताया था. मुझे पता नहीं था कि वह मेरे बर्थडे के लिए कोई प्लान बना रहे होंगे. उन्होंने मुझसे कहा कि हम गोवा जा रहे हैं और यह सुनकर मुझे काफी अच्छा लगा था. मैं खुश थी कि इस ट्रिप में हमें एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए स्पेशल जगह मिल सकेगा.”

मदालसा ने आगे कहा, “लेकिन कल जब हम दोनों एयरपोर्ट पर पहुंचे तो मुझे पता चला कि महाक्षय ने मालदीव जाने का प्लान किया है. मैं हैरान थी लेकिन बेहद खुश भी थी. मुझे नहीं पता था कि उसने यह प्लान बनाया था. अभी मैं मालदीव में अपने पति के साथ अपना बर्थडे मना रही हूं और छोटे से हॉलिडे पर हूं.” बता दें कि मदालसा पीछे साल कोरोना महामारी की वजह से बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर सकी थीं.

बता दें कि मदालसा शर्मा की शादी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के साथ साल 2018 में हुई थी. इससे पहले उन्होंने साल 2009 में तेलुगू फिल्म ‘फिटिंग’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. वर्तमान में मदालसा टेलिविजन शो ‘अनुपमा’ में ‘काव्या झावेरी’ का किरदार निभा रही हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं.