45,000 लोगों के सामने केजरीवाल ने किया ये बड़ा एलान, देख मनोज तिवारी के छूटे पसीने

अरविंद केजरीवाल के सबसे भरोसेमंद साथी मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, ‘आज केजरीवाल सरकार में मंत्री के रूप में तीसरी बार शपथ लेने जा रहा हूँ।

 

दिल्ली की जनता का इस प्यार व सम्मान के लिए तहे दिल से आभार। ईमानदारी व एजुकेशन की पॉलिटिक्स के लिए जान भी हाज़िर है। ‘

रामलीला मैदान में केजरीवाल के शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए उनके समर्थक भिन्न भिन्न वेशभूषा में पहुंचे। एक समर्थक अनोके ढंग से मोर बनकर पहुंचा।

रामलीला मैदान में कुछ लोग नायक फिल्म वाला पोस्टर लेकर भी पहुंचे है। जिसमें एक्टर अनिल कपूर व अरविंद केजरीवा की तस्वीर लगी है।

अनिल कपूर की तस्वीर के नीचे लिखा है नायक व केजरीवाल की तस्वीर के नीचे लिखा है नायक 2. पोस्टर का थीम है नायक टू इज बैक अगेन।

अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्विटर एकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए दिल्लीवालों को शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है।

आज तीसरी बार दिल्ली के सीएम की शपथ लूंगा. अपने बेटे को आशीर्वाद देने रामलीला मैदान जरूर आइएगा।इसके अतिरिक्त केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी, दिल्ली के सातों सांसदों, नवनिर्वाचित आठों बीजेपी विधायकों व सभी नगर निगम पार्षदों को भी शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है।

पार्टी ने चुनाव परिणाम के दिन आप के ऑफिस परिसर में अपने पिता के साथ केजरीवाल के पुराने गेटअप में पहुंचे एक वर्ष के ‘छोटू मफलरमैन’ अव्यान तोमर को खासतौर से आमंत्रित किया है।

राजधानी दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान (Ramlila Maidan) में अरविंद केजरीवाल आज तीसरी बार दिल्ली के सीएम (Chief Minister) के रूप में शपथ लेने जा रहे हैं। दोपहर 12.15 बजे दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल केजरीवाल को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे।

केजरीवाल के साथ उनके 6 मंत्री भी पद व गोपनीयता की शपथ लेंगे। केजरीवाल के शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए प्रातः काल से ही रामलीला मैदान में लोगों के पहुंचने का सिलसिला प्रारम्भ हो गया है।

इस ऐतिहासिक पल का गवाह बनने के लिए केवल दिल्ली से ही नहीं हरियाणा, पंजाब समेत देश के कई राज्यों से आप के कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचे हैं।