रिया चक्रवर्ती के बारे में ड्राइवर ने किया ये बड़ा चौंकाने वाला खुलासा,जानकर लोग हुए हैरान

रिया और सुशांत के रिश्ते से जुड़े हर व्यक्ति की जांच चल रही है। इस सब के बीच में, ड्राइवर धीरेन, जो कभी अभिनेता के लिए काम करते थे, ने अपने बयान में बताया कि रिया सुशांत को नियंत्रित करती थी, धीरेन ने यह भी बताया कि अभिनेता के बीमार होने पर भी रिया की पार्टियाँ हुआ करती थीं।

उनका कहना है कि अभिनेता की बड़ी बहन प्रियंका एक बार रिया और उनके भाई शोविक के साथ एक पार्टी में गई थीं। लेकिन पार्टी से लौटते ही वह दिल्ली लौट आई। शायद इस पार्टी में उनका किसी बात पर विवाद हुआ था। मामले की लगातार जांच चल रही है।

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को दो महीने बीत चुके हैं। उनके परिवार को उनके सवालों के जवाब अभी तक नहीं मिले हैं। मामले में जांच चल रही है, और नई चीजें भी सामने आ रही हैं।

सोशल मीडिया और समाचार चैनलों के माध्यम से इस मामले में कई आश्चर्यजनक खुलासे हो रहे हैं। ऐसी ही एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सुशांत के लिए ड्राइवर का काम करने वाले एक व्यक्ति ने रिया चक्रवर्ती के बारे में चौंकाने वाली बातों का खुलासा किया।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में, अतीत में भाई-भतीजावाद की बहस चल रही थी, लेकिन एक नया मोड़ तब आया जब अभिनेता के परिवार ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज की।

धीरेन ने आगे कहा कि लोगों ने मुझे बताया कि रिया अभिनेता के कर्मचारियों को आग में रखना चाहती थी। धीरेन ने इस चर्चा में एक और आश्चर्यजनक खुलासा किया है।