अस्पताल में भर्ती अभिषेक बच्चन, देखने पहुंचे अमिताभ बच्चन

कुछ दिन पहले ही अभिषेक ने पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या को एयरपोर्ट पर ड्रॉप कि था क्योंकि अभिनेत्री मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश के ओरछा जा रही थीं. इस दौरान उनकी तसवीरें भी सामने आई थीं.

अस्पताल के बाहर से सामने आई तसवीरों में अमिताभ बच्चन व्हाइट कुर्ते-पजामे और हुडी में नजर आ रहे थे. उन्होंने मास्क लगा रखा है. वहीं श्वेता भी व्हाइट कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं. बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और खुद से जुड़ी जानकारी साझा करते रहते हैं. ऐसे में फैंस उनके पोस्ट का इंतजार कर रहे हैं.

अभिषेक बच्चन की कुछ तसवीरें ऑनलाइन सामने आई थी जिसमें जूनियर बच्चन की दाहिना बाजू पर स्लिंग लगा था और उनकी उंगलियों पर पट्टियां बंधी थीं. रविवार को जैसे ही इंटरनेट पर बिग बी और श्वेता की तस्वीरें सामने आईं एक फोटो जर्नलिस्ट ने बताया कि बाप-बेटी की ये जोड़ी अस्पताल में घायल अभिषेक को देखने पहुंची थी.

रविवार की देर शाम अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनकी बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Nanda) नंदा को मुंबई के लीलावती अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया. तसवीरें सामने आने के बाद फैंस जानना चाहते थे कि वो हॉस्पिटल क्यों गये थे.

अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें चोट लगी हैं. हालांकि ये जानकारी अभी सामने नहीं आ पाई है कि अभिषेक को कितनी चोट लगी है और ये कैसे हुआ?