मध्य प्रदेश के गृह मंत्री का बड़ा बयान , कहा जिन लोगों को इफ्तार से फुरसत नहीं थी, वे अब…

भाजपा के अच्छे दिन के नारे पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जिन्हें इफ्तार से फुरसत नहीं थी, अब वे सिद्धि विनायक मंदिर जा रहे हैं। कश्मीर जाकर कश्मीरी पंडित बन रहे हैं।

राजनीति में यह परिवर्तन भाजपा की वजह से आया है। ऐसे और कितने अच्छे दिन देश को चाहिए। डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को मीडिया से चर्चा में कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल द्वारा कांग्रेस को यूपीए की आत्मा बताए जाने पर तंज कसा है कि कांग्रेस यूपीए की आत्मा कैसे हो सकती है क्योंकि ममता बनर्जी, शरद पवार एक-एक कर साथ छोड़ते जा रहे हैं। कांग्रेस अब बिना शरीर की रह गई है और अब यह आत्मा प्रेतात्मा बनकर घूमेगी। राहुल गांधी के नेतृत्व पर अब भाजपा ही नहीं उनके साथ के ही दलों को आपत्ति होने लगी है।

गृह मंत्री शर्मा ने ममता बनर्जी के राष्ट्रगान के अपमान पर भी तंज कसा है कि टुकड़े-टुकड़े गैंग देश के मान को बदनाम करने का मौका नहीं छोड़ती है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने केवल राष्ट्रगान का अपमान नहीं किया बल्कि देश और रवींद्र नाथ टैगोर का अपमान किया है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि देश की राजनीति में जिस तरह से बदलाव आ रहा है वह सुखद है क्योंकि अरविंद केजरीवाल भी रामजन्म भूमि की तीर्थयात्रा कराने लगे हैं तो कमलनाथ भी हनुमान चालीसा पाठ कर रहे हैं।