इस देश में बिना पैंट पहने टीवी पर आए रिपोर्टर, देख मचा हडकंप

ऐसा ही कुछ हुआ न्यूज चैनल के साथ हुआ। दरअसल, रिपोर्टर महाशय लाइव टीवी पर आने के लिए शूट और शर्ट तो पहन लिया लेकिन वह पैंट पहनना भूल गए।

 

पूरे शो के दौरान वह बिना पैंट के ही नजर आए। अमेरिका के फेसम रिपोर्टर विल रीव मंगलवार को ‘गुड मॉर्निंग अमेरिका’ में एक ऐसे सेगमेंट के बारे में दिखाई दिए, जहां उन्हें लाइव प्रसारण के दौरान बिना पैंट के देखा गया।

शो का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है जो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने 27 वर्षीय रीव को स्टार बना दिया है। रीव को शो के लिए घर से ही रिपोर्टिंग करनी थी .

जिसके लिए उन्होंने खुद ही कैमरे का सेट-अप किया। कैमरे को उन्होंने इस तरह रखा था जिससे वह खुद को कमर तक दिखा सकें। लेकिन जब वह शो के दौरान लाइव आए तो कैमरा वाइड होने की वजह से उनका पैर साफ-साफ दिखाई दे रहा था।

कोरोना वायरस के चलते दुनिया के कई देश इस समय लॉकडाउन में बंद हैं। ऐसे में लोग अपने घरों से ऑफिस का काम कर रहे हैं, कोरोना संकट की जानकारी देने के लिए इन दिनों कई पत्रकार अपने घरों से ही रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

किसी रिपोर्टर के लिए घर से काम करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, लाइव टीवी पर आपको अच्छे कपड़ों में दिखना होता है, लेकिन जल्दी बाजी में कोई ना कोई कमी रह ही जाती है।