स्कूल बच्चों का ऐसा कारनामा सहम गई महिला टीचर, वॉशरूम में जाना पड़ा महंगा

 रायबरेली जिले में एक महिला शिक्षिका की पिटाई किए जाने की घटना सामने आई है. पिटाई की घटना से दो दिन पहले बच्चों ने शिक्षिका को वॉशरूम में बंद कर दिया था।

इस घटना की शिकायत शिक्षिका ने अधिकारियों से कर दी थी. छात्र इसी से भड़के बताए जाते हैं. शिक्षिका ने अपने साथ हुई घटना की शिकायत जिला प्रशासन से कर दी है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार घटना रायबरेली के गांधी शिक्षा निकेतन की है. एएनआई ने शिक्षिका के साथ हुई मारपीट की घटना का वीडियो भी जारी किया है, जिसमें एक छात्र पर कुर्सी से प्रहार करता नजर आ रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि शिक्षिका अपनी कुर्सी पर बैठी है. तभी एक छात्र आता है और टेबल पर रखा शिक्षिका का हैंड बैग उठा कर फेंक देता है।

शिक्षिका उठकर जाती हैं और अपना बैग उठाकर लाती हैं तब उनकी छात्र से कहासुनी होती है. वह कुर्सी के करीब चली आती हैं तभी छात्र उनके चेहरे पर वार कर देता है. वह संभलने की कोशिश करती हैं. इस बीच वह उनकी कुर्सी उठाकर उसी से मारना शुरू कर देता है. वह खुद को बचाने की कोशिश करती रहती हैं. आसपास खड़े कुछ बच्चे आगे आते हैं और उसे रोकने की कोशिश करते हैं और शिक्षिका वहां से चली जाती हैं।