दीपिका पादुकोण के इस नए लुक को देख उड़े फैस के होश , तेजी से वायरल हो रही तस्वीर

बॉलीवुड में कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जिन पर ट्रोल्स की निगाहें हमेशा रहती हैं और इस लिस्ट में शायद अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम ही सबसे ऊपर आने लगा है। हर 10-15 दिन पर दीपिका को लोग किसी ना किसी बात पर ट्रोल कर ही देते हैं।

एक्ट्रेस को उनके नए एयरपोर्ट लुक के चलते फिर से ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। दरअसल दीपिका पादुकोण अपनीअपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan)के अगले शेड्यूल की शूटिंग करने के लिए स्पेन रवाना हुई हैं। दीपिका के साथ ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) को भी कुछ घंटे पहले ही मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है।

मुंबई एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण को लेटेक्स पैंट और हाई नेक पुल ओवर और सेम कलर के ही कैप में स्पॉट किया गया। सामने आए दीपिका पादुकोण के लेटेस्ट वीडियो को देखने के बाद ट्रोल्स रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं।

एक शख्स ने इस वीडियो पर कॉमेंट किया है, ‘दीपिका का फैशन सेंस दिन ब दिन खराब ही होता जा रहा है।’ एक दूसरे शख्स का कहना है, ‘दीपिका का नया स्टाइल देखकर तो यही लग रहा है कि यह सब रणवीर सिंह की संगत का ही असर है।’ एक दूसरे शख्स ने लिखा है, ‘दीपिका ने क्या रणवीर को अपना स्टाइलिस्ट बना लिया है?’