सलमान खान ने कर ली इस एक्ट्रेस से शादी, अभी – अभी शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान शादी (Salman Khan Wedding) कब करेंगे? हो ना हो लेकिन ये सवाल तो आपके मन में भी जरुर आया ही होगा। बीते दिनों ही सलमान खान और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की एक फोटो आग की तरह वायरल हुई है।

इस तस्वीर को देखने के बाद हर लोग यही सोचने लगे कि सलमान खान ने चोरी-छिपे सोनाक्षी सिंह के साथ शादी कर ली है। सोनाक्षी सिन्हा ने वायरल हो रही इसतस्वीर पर अपना रिएक्शन दे दियाहै और उनका यही कहना है कि यह सब कुछ बकवास है। सब कुछ ठीक ही था कि अब सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके लोगों को और भी कंफ्यूज कर दिया है। सामने आए इस वीडियो में सलमान खान अपनी शादी से जुड़ी बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को सलमान खान के पुराने और करेंट लुक के साथ एडिट किया गया है। सलमान खान वीडियो में कह रहे हैं, ‘शादी हो गई है…।’ वीडियो शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा है, ‘हुई या नहीं हुई जानने के लिए परसों देखें…।’ अब आप अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाए, इससे पहले आपको बता दें कि सलमान खान ने यह इशारा भी दिया है कि यह वीडियो एक एड फिल्म का है जोकि परसों रिलीज होने वाला है।

खैर इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। एक फीमेल फैन ने लिखा है, ‘क्या होगा पता नहीं..लेकिन आप बड़े स्मार्ट लग रहे हैं…।’ एक और यूजर ने लिखा है, ‘भाई ये मारा ना मौके पर चौका….जे बात…।’