तब्बू की इस नयी फोटो ने मचाया कहर, देख लोग हुए घायल

तब्बू का पूरा नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है जो कि आजमी खानदान से ताल्लुक रखती है।साल 1985 से फिल्म हम नौजवान से अपना करियर शुरु करने वाली एक्ट्रेस तब्बू का करियर भले ही रंगारंग नहीं रहा हो लेकिन उन्होनें जो कमाल दिखाया है.

 

वो वाकई में तारीफों लायक रहा है।एक समया था जब तब्बू हर एक रोल में अपने आपको निखार रही थी।हालांकि काफी काम करने के बाद भी उन्हें वो पॉपुलेरिटी हासिल नहीं हुई।

और इसी वजह से उन्होनें एक लंबा ब्रेक लिया जिसके बाद उन्होनें साल 2014 में फिर उसी साहस और उसी लग्न के साथ अपनी वापसी की।

ये इतना आसान नहीं था लेकिन वो कहते है ता मन में ललक हो तो हर असफल काम भी कामियाबी के दर को चुमता है और तब्बू का करियर भी कुछ ऐसा ही रहा।साल 2014 में फिल्म हैदर से अपना कमबैक करने के बाद तब्बू ने हर तरफ अपनी खास पहचान बनाई।

इस फिल्म में वो नेगेटिव किरदार में नजर आई यूं तो फिल्म के हीरो शाहिद कपूर थे लेकिन फिल्म की पूरी कहानी उनकी अम्मी से शुरु और वहीं पर खत्म थी।

जिससे कहा जा सकता है फिल्म में उनकी मौजुदगी एक खास दर्जा रखती है।अब एक मां,एक बेटी, एक दोस्त, एक डिवोर्सी पत्नी के किरदार में अपने आपको निखार चुकी तब्बू ने भले ही अभी तक शादी नहीं की हो लेकिन उनकी उम्र के अनुसार उन्हें इन किरदारों का गुलाम होना पड़ा।

फिर भी तब्बू ने हार नहीं मानी और फिल्म की हीरोइन ना होने पर भी अपने आपको उस स्तर पर आंके जाने के मुकाबला रखा।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस तब्बू को भले ही आज सिनेमाघरों में हल्के में लिया जाता हो लेकिन उनकी उपस्थिती से फिल्मों में आई जान को कोई इंकार नहीं कर सकता है।जी हां अपने हर एक किरदार से एक गहरी छाप छोड़ने वाली तब्बू असली मायनों में सिनेमाघरों की तगड़ी खिलाड़ी है।