परिवार संग फैमिली फंक्शन में ट्रडीशनल लुक में नज़र आई नुसरत, वायरल हुई यह खुबसूरत तस्वीर

तृणमूल कांग्रेस पार्टी की सांसद  एक्ट्रेस नुसरत जहां इन की फोटोज़ आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. नुसरत ने अपने हनीमून की वायरल तस्वीरों के बाद अब अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वे बहुत ज्यादा खूबसूरत नज़र आ रही हैं.

नुसरत जहां ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वे लिखती हैं, ‘परिवार के साथ समय बिताना हर सेकेंड की मूल्य बताता है, नयी बहु, फैमिली फंक्शन, शुक्रिया निखिल जैन’.

आपको बता दें कि ये फोटोज़ नुसरत के फैमिली फंक्शन की हैं, जिनमें उन्होने ट्रडीशनल लुक रखा है. इस खास कार्यक्रम में नुसरत ने हरी  पर्पल रंग की बनारसी साड़ी पहनी हुई है, साथ ही उन्होने फूलों की आभूषण भी पहनी हुई है.

एक तस्वीर में दिख रहा है कि कुछ औरतें उन्हे तैयार कर रही हैं. नुसरत ने अपने पति निखिल जैन के साथ भी कुछ फोटोज डाली हैं जिनमें उन दोनों की बोंडिग बहुत ज्यादा अच्छी नज़र आ रही है.

बीते दिनों नुसरत अपना हनीमून मनाने के लिए मॉरीशस गई हुई थीं, जहां से वे लगातार अपने फैंस के लिए फोटोज़ शेयर कर रही थीं. नुसरत की हनीमून की तस्वीरों को देखकर कई लोगों ने उन्हे जमकर ट्रोल भी किया था.

आपको गौरतलब है की नुसरत जहां ने 18 जून को कोलकाता के कपड़ा व्यापारी निखिल जैन से तुर्की में विवाह कर ली थी. नुसरत जहां एक एक्ट्रेस थी  ने निखिल जैन के लिए कई बार कार्य कर चुकी थीं, इस दौरान दोनों की दोस्ती हो गई थी. एक वर्ष से तक लगातार एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने तुर्की बोडरम में विवाह कर ली है. 2019 में नुसरत ने पॉलीटिक्स में अपना कदम रखा था, वैसे वे सांसद हैं.