iPhone 13 की कीमत में भारी गिरावट, सिर्फ इतनी से रकम चुका कर घर ले जा सकते हैं आप

iPhone 13 अगर आपको आउटडेटेड मॉडल लग रहा है बता दें कि इसकी डिमांड काफी ज्यादा है. पुराना होने के बाद भी इसकी कीमत पर कोई फर्क नहीं पड़ता है. ऐसे में कई बार लोग इस मॉडल को कीमत की वजह से खरीद नहीं पाते हैं.

हालांकि आपका बजट बेहद कम है और फिर भी इस आईफोन को खरीदने के सपने देख रहे थे तो अब हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके होश उड़ा देगा.

फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है डिस्काउंट

अगर बात करें डिस्काउंट की तो APPLE iPhone 13 (Midnight, 128 GB) वेरिएंट को आप अगर बिना डिस्काउंट के खरीदते हैं तो इसे खरीदने के लिए आपको फ्लिपकार्ट पर 59,999 रुपये की रकम चुकानी पड़ेगी. ये कीमत 14 परसेंट डिस्काउंट के बाद है. हालांकि जरूरी नहीं कि हर कोई इसे खरीद पाए और इसके लिए अपना बजट बना पाए. अगर आपको ये कीमत ज्यादा लग रही है तो आज हम आपको इस पर मिल रहे एक और तगड़े डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं.

एक्सचेंज ऑफर का मिल रहा है लाभ

यकीन करने में थोड़ा मुश्किल है लेकिन आईफोन 13 के इस वेरिएंट पर 58,499 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. ये डिस्काउंट किसी के भी होश उड़ा सकता है. आपको बता दें कि एक्सचेंज इसे खरीदने के लिए ग्राहकों को 59,999 रुपये चुकाने की जरूरत नहीं है. इसके लिए शर्त ये है कि ग्राहकों के पास कोई आईफोन प्रो मॉडल होना चाहिए जिसकी कंडीशन अच्छी हो. अगर ऐसा होता है तो आप पूरे एक्सचेंज ऑफर का लाभ ले पाएंगे. इसके बाद आपको तकरीबन 1500 रुपये से लेकर 10,000 तक चुकाने पड़ेंगे. यह डिस्काउंट आईफोन 15 की लॉन्चिंग से पहले आया है. ऐसे में ग्राहकों को फायदा मिलेगा. अगर आप भी इस डील का फायदा लेना चाहते हैं तो आपके पास बेहद ही कम समय है.